Saturday 5 December 2015

रोमांटिक चुटकुले हिंदी और पहाड़ी चुटकले Romantic Chutkule Jokes in Hindi

Jokes,Hindi Funny Veg Jokes , Non, Pappu Jokes, Faddu Comedy Double meaning ,Jokes Santa Banta, Facebook jokes SMS Shayri, Love, Valentine, Quotes
पप्पू:- गुरुजी नमस्ते। पहचाना? मैं आपका शिष्य पप्पू बोल रहा हूं...
गुरुजी:- अरे तुम, इतने सालों बाद याद आई मेरी! मेरा फोन नंबर कहां ले मिला वैसे??
पप्पू:- गुरुजी, फोन नंबर ढूंढना कौन-सा मुश्किल काम है! जब प्यासे को प्यास लगती है, तो दरिया ढूंढ ही निकालता है। दरअसल गुरु जी, मैंने एक नया रोजगार शुरू किया है। आपने बचपन में कहा था कि जब भी कोई काम शुरू करो, मुझसे उद्घाटन जरूर कराना।
तो हम अपने काम का उद्घाटन आपसे ही कराना चाहते हैं।
गुरुजी:- अतिसुन्दर! बताओ, कहां आना है उद्घाटन करने के लिए ?
पप्पू:- आप अंधेर गली के पुराने खंडहर के पास दस लाख रुपए लेकर पहुंच जाइए। आपका मुन्ना हमारे कब्जे में है।
आज से ही किडनैपिंग का धंधा शुरू किया है, तो सोचा कि उद्घाटन आपके शुभ हाथों से ही हो...!!!


रोमांटिक चुटकुले हिंदी और पहाड़ी चुटकले

लड़की:- तू इतना अच्छा है, फिर तेरी कोई गर्लफ्रेंड कैसे नहीं है?
लड़का:- तू बन जा...
लड़की:- नहीं यार, तू तो मेरा अच्छा दोस्त है।
लड़का:- बस यही कारण है...!!!


Largest Collection Of Indian Hindi Jokes & Mobile SMS, Funny Chutkule
पिंटू:- अगर तू किसी जंगल में हो और वहां शेर आ जाए, तो तू क्या करेगा?
चिंटू:- मैं पेड़ पर चढ़ जाऊंगा।
पिंटू:- अगर वह वहां भी पहुंच जाए तो...
चिंटू:- तो मैं पानी में कूद जाऊंगा।
पिंटू:- और अगर वह पानी में भी आ जाए तो...?
चिंटू:- पहले यह बता कि शेर क्या तेरा रिश्तेदार है,
जो तू उसकी ही साइड लिए जा रहा है...!!!



Hindi Jokes - Browse free and best collection Jokes in Hindi including Very Funny Jokes,Jokes of the Day,Good JokesShort Funny Jokes,One Liner Jokes
टीचर:- तुम्हारा बंटी से क्या रिश्ता है?
पप्पू:- बहुत दूर का रिश्ता है टीचर। वह मेरा सगा भाई है।
टीचर:- तो फिर दूर का रिश्ता कैसे हुआ?
पप्पू:- क्योंकि, इसके और मेरे बीच 6 भाई-बहन और हैं...!!!



Sexy Hindi Jokes Adult,Funny Nonveg Chutkule,shayri sms

नर्सरी क्लास के एक लड़के ने अपनी क्लासमेट को प्रपोज किया:- 'आई लव यू...'
लड़की बोली:- 'एक थप्पड़ मारूंगी खींचके...'
लड़का:-'मुक्का तो जैसे खाएगी नहीं तू फिर! बड़ी आई 'थप्पड़ मारूंगी...!!!"

No comments:

Post a Comment